खडूर साहिब उप चुनाव जीत के लिए क्षेत्र के लोगों को बधाई-सुखबीर सिंह बादल
Templates by BIGtheme NET

खडूर साहिब उप चुनाव जीत के लिए क्षेत्र के लोगों को बधाई-सुखबीर सिंह बादल

Must Share With Your Friends...!

– लोगों ने कांग्रेस और आप को दि ााया शीशा
– 2017 के विधान सभा चुनावों में भी पंजाब के लोग विकास के पक्ष में आएंगे
– विकास और किए कार्य की कारगुजारी का होगा मु य चुनाव मुद्दा
– कांग्रेस और आप मुद्दाहीन पार्टियां
– आगामी पांच वर्षों में पंजाब के सभी 13 हजार गांवों की गलिया की होगी सीसी फलोरिंग
– उप-मु यमंत्री ने लिया लंबी क्षेत्र में विकास कार्यों का जायज़ा
लंबी, श्री मुक्तसर साहिब, 16 फरवरी: पंजाब के उप-मु यमंत्री स.सुखबीर सिंह बादल ने खडूर साहिब उप चुनाव के नतीजे के लिए क्षेत्र के मतदाताओं को बधाई देते हुए कहा है कि 2017 के विधान सभा चुनावों में भी पंजाब के लोग इसी प्रकार विकास के पक्ष में आएंगे और अकाली भाजपा गठजोड़ अपनी कारगुजारी के आधार पर ही चुनाव मैदान में आएगा।
c616bfc7-723c-466e-bb1b-0befad21bd4b
वह आज यहां लंबी विधान सभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा के लिए क्षेत्र के गांवों के दौरे के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उपमु यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने यह भ्रम रखते हुए खडूर साहिब उपचुनाव का बायकाट किया था कि शायद लोग भी इन चुनावो का बायकाट करेंगे परंतु इस क्षेत्र के सचेत लोगों ने शिरोमणि अकाली दल के पक्ष मं निर्णायक फैसला देकर ऐसी विरोधी पार्टियों को उनके अस्तित्व संबंधी शीशा दिखा दिया है। उन्होंने कहा कि खडूर साहिब उपचुनाव में अकाली दल के उ मीदवार की 65 हजार से अधिक वोटों से जीत ने एक बार फिर इस बात पर मोहर लगाई है कि पंजाब के लोग राज्य के विकास को प्राथमिकता देते हैं। इसलिए 2017 के विधान सभा चुनावों में भी शिरोमणि अकाली दल की सरकार गत् नौ वर्ष में किए विकास कार्यों के आधार पर भी पंजाब के लोगों की कचहरी में जाएगी। स.बादल ने कहा कि आगामी चुनावों में विकास ही उनका मु य चुनाव मुद्दा होगा।
उपमु यमंत्री ने एक अन्य प्रश्र के उत्तर में कहा कि पंजाब में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों के पास ही कोई मुद्दा नहीं है इसलिए यह दोनों पार्टियां लोगों को गुमराह करने के लिए झूठी बातें कर कभी सफल ना होने वाले प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि विरोधी पंजाब की आर्थिकता और नशों संबंधी तथ्यों से रहित कुप्रचार कर रहे हैं। पंजाब में बड़े स्तर पर हो रहे विकास और अपने आप में ही खजाने की मज़बूत स्थिति का सच ब्यान कर रहा है जबकि नशों संबंधी भी ताजा सर्वेक्षणों में यह तथ्य सामने आया है कि पंजाब में नशा अन्य राज्यों के मुकाबले कहीं कम है और पंजाब सरकार इस बुराई के खात्मे के लिए ना केवल पंजाब बल्कि पूरे भारत की लड़ाई लड़ रही है।
इस अवसर पर स.बादल ने एलान किया कि आगामी पांच वर्षो में पंजाब के गांवों के विकास को प्राथमिकता दी जाएगी और सभी 13,000 गांवों की गलियां सीमेंट की बनाई जाएंगी। इसी प्रकार सरकार द्वारा इस वर्ष 1.20 लाख सरकारी नौकरियों में राज्य के नवयुवकों को भर्ती किया जाएगा।
लंबी क्षेत्र के गांवों डब्बवाली ढाव, गुरूसर, खेमाखेड़ा, लोैहारा, गांव किलियांवाली आदि में गलियों की हो रही सी सी फलोरिंग के कार्य का मौके पर पहुंच कर जायज़ा लेते हुए मु यमंत्री ने गांववासियों को जहां निर्माण कार्योँ की निगरानी स्वयं करने का आह्वान िकया वहंी एलान किया कि इस वर्ष सभी ही गांवों में गलियों की सी सी फलोरिंग का प्रोजेक्ट स पूर्ण कर दिया जाएगा। उन्होंने गांवों की फिरनियों की भी सी सी फलोरिंग से बनाने का एलान किया। उन्होंने विकास एजेंसियों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि सी सी फलोरिंग से पूर्व पेयजल की पाईपें डाल दी जाएं और पेड़ लगाने के लिए जगह छोड़ी जाए। इसी प्रकार उन्होंने गांवों में सोलर स्ट्रीट लाईटें लगाने के निर्देश भी दिए। जिक्रयोगय है कि इस समय क्षेत्र में 30 गांवों में गलियां नालियों का कार्य चल रहा है।
इस अवसर पर उनके साथ अन्य के अतिरिक्त पंजाब एग्रो के चेयरमैन जत्थेदार दयाल सिंह कोलियावाली, लंबी सर्किल के प्रधान स.अवतार सिंह वणवाला, चेयरमैन स.तेजिन्द्र सिंह िाट्ठूखेड़ा, चेयरमैन स.कुलविंदर सिंह भाई का केरा, मु यमंत्री के विशेष कार्य अधिकारी स.गुरचरण सिंह के अतिरिक्त प्रमुख नेता और अधिकारी उपस्थित थे।

Must Share With Your Friends...!

Comments

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*