टिकटों की आगामी घोषणा ही आप पार्टी में बनेगी बगावत का आधार-सुखबीर सिंह बादल
Templates by BIGtheme NET

टिकटों की आगामी घोषणा ही आप पार्टी में बनेगी बगावत का आधार-सुखबीर सिंह बादल

Must Share With Your Friends...!

– आप पार्टी मुखी केजरीवाल तानाशाह, आप के नेता ही टिकटों की बिक्री के लगा रहे है आरोप
– जीएसटी कर प्रणाली देश की आर्थिकता क ो करेगी मजबूत
– निर्माण श्रमिक कल्याण बोर्ड द्वारा कन्या जन्म तोहफा स्कीम आंरभ
– उपमु यमंत्री द्वारा मलोट-फिरोजपुरर सड़क को चौडा करने का ऐलान
– राज्य में 250 हुनर प्रशिक्षण केन्द्र स्थापित होगें
– निर्माण श्रमिक कल्याण बोर्ड ने बांटे 3.25 करोड़ के वित्तीय लाभ
मलोट,श्री मुक्तसर साहिब : पंजाब के उपमु यमंत्री स. सुखबीर सिंह बादल ने आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को तानाशाह बताते हुये कहा है कि आप पार्टी द्वारा टिकटों के किये आगामी ऐलान के कारण ही इस पार्टी में उपजी बगावत इस पार्टी को चुनावों से पूर्व ही समाप्त कर देगी। आज यहां पंजाब बिल्ंिडग एंड अदर कंस्ट्रकशन वर्करज वेलफेयर बोर्ड और श्रम विभाग द्वारा लाभपात्रियों को वित्तीय लाभ वितरण समागम के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुये उपमु यमंत्री ने कहा कि आप पार्टी द्वारा टिकटों के किये ऐलान से शिअद भाजपा गठजोड़ को कोई फर्क नही पडने वाला पंरतु यह ऐलान ही इस पार्टी की आंतरिक फूट को जगजाहिर कर देगा। उन्होने कहा कि यह सबके सामने है कि किस प्रकार आप पार्टी के नेता खुले आम पार्टी में टिकटों की खरीदो फरो त और डिकटेटरशिप के आरोप लगा रहे हैं। उन्होने कहा कि आप पार्टी में केजरीवाल की जी हजूरी करने वाले की ही सुनवाई है जब कि आम कार्यकर्ताओं को आप पार्टी में कोई मान स मान नही मिलता है। जीएसटी संबधी पूछे प्रश्न के उत्तर में उपमु यमंत्री ने राज्य सभा द्वारा जीएसटी बिल को स्वीकृत किये जाने का स्वागत करते हुये कहा कि जीएसटी कर प्रणाली लागू होने से देश में ना केवल उद्योग , व्यापार को लाभ होगा बल्कि इससे आम लोगों को भी विभिंन प्रकार के करों से राहत मिलेगी तथा इससे देश की आर्थिक तरक्की की रफतार तेज होगी और रोजगार के नये अवसर पैदा होगें।
इससे पूर्व यहां 2080 लाभपात्रियों को 3.25 करोड़ के वित्तीय लाभ वितरण के लिए आयोजित समागम को संबोधित करते हुये उपमु यमंत्री स. सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि निर्माण श्रमिक कल्याण बोर्ड द्वारा निर्माण श्रमिकों के लिए बहुत सी कल्याणकारी स्कीमें बनाकर लागू की है। उन्होने बताया कि बोर्ड ने ‘बालड़ी जन्म तोहफा स्कीमÓ बनाई है जिस अनुसार बच्ची के जन्म पर 51 हजार
unnamed (1)
रूपये एफडीआर बनाई जाएगी और बच्ची की शादी के अवसर पर इसको कैस करवाया जा सकेगा। इसी प्रकार चोट लगने के ईलाज के लिए जनरल सर्जरी स्कीम अधीन वितीय लाभ की राशि भी बीस हजार रूपये से बढाकर 50 हजार रूपये किये जाने की जानकारी उन्होने दी। इसी प्रकार उन्होने बताया कि भगत पूरन सिंह स्वास्थ्य बीमा योजना तहत भी 1.32 लाख कार्ड निर्माण श्रमिकों को बनाये जा चुके हेै।
उपमु यमंत्री ने ओर बताया कि राज्य में हुनर प्रशिक्षण के लिए 250 केन्द्र स्थापित किये जा रहे है जहां प्रत्येक वर्ष एक लाख नवयुवकों को व्यवसायिक मुखी प्रशिक्षण देकर आर्थिक तौर पर आत्म निर्भर किया जाएगा। स. सुखबीर सिंह बादल ने सरकार की आटा दाल स्कीम ,शगुन स्कीम, पैंशन स्कीम,किसानों को निशुल्क बिजली स्कीमों का जिक्र करते हुये कहा कि गत साढ़े 9 वर्षो में राज्य के विकास को नई गति मिली है। उन्होने मलोट से फिरोजपुर बरासता श्री मुक्तसर साहिब सड़क को चौड़ा करने का भी ऐलान किया। उन्होने कहा िक राज्य के सभी प्रमुख शहरों को 4 औैर 6 मार्गीय सड़कों के साथ जोड़ा जा रहा है तथा बुनियादी ढांचे के विकास का यह आधार ही राज्य की सर्वपक्षीय तरक्की का आधार बनेगा।
sukhbir singh badal in malout
स. सुखबीर सिंह बादल ने राज्य में तीसरी बार शिअद भाजपा सरकार बनने का दावा करते हुये कहा कि कांग्रेस ने अपने पांच वर्ष के कार्यकाल के दौरान कोई विकास नही करवाया जबकि गत साढ़े 9 वर्षो दौरान प्रत्येक क्षेत्र में विकास हुआ है। उन्होने कहा कि पंजाब के लोगों में अकाली भाजपा सरकार तीसरी बार बनाने के लिए भारी जोश है और राज्य तथा केन्द्र में एक ही सरकार से राज्य के विकास को बहुत लाभ होगा। प्रशासकीय सुधारों की बात करते हुये उपमु यमंत्री ने घोषणा की कि इस माह से अंारभ होने जा रहे सेवा केन्द्रों के खुलने से लोगों को सरकारी कार्य के लिए कार्यालयों तक भी नही जाना पडेगा और सभी सरकारी नागरिक सेवाएं इन केन्द्रों में लोगों को घरों के समीप ही मिल सकेगी।
इससे पूर्व विधायक स. हरप्रीत सिंह ने अपने संबोधन में उपमु यमंत्री का स्वागत करते हुये कहा कि सरकार द्वारा क्षेत्र के विकास के लिए किये जा रहे प्रयासों की सराहना की।
इस अवसर पर अन्य के अतिरिक्त श्रम विभाग के प्रधान सचिव श्री रोशन शुंकारिया,लेबर आयुक्त पंजाब स. तजिन्द्र सिंह धालीवाल, उपायुक्त श्री सुमित जांरगल, सहकारी बैंक के चेयरमैन स. तजिन्द्र सिंह मिडडूखेड़ा, स. कुलबीर सिंह ,चेयरमैन बंसत सिंह कंग,नगर कौसिंल के प्रधान स. राम सिंह, मनदीप सिंह पप्पी तरमाला,जगतार सिंह बराड़,भाजपा जिला प्रधान श्री राजेश पठेला,मंडल प्रधान श्री हरीश ग्रोवर, बीबी वीरपाल कौर तरमाला आदि उपस्थित थे।

Must Share With Your Friends...!

Comments

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*